Monday, May 20, 2019

Click on this Link:
प्रिय मित्रों...जय श्री राधे!
आप सभी से करबद्ध निवेदन है कि आप लोग #जगद्गुरु_श्री_कृपालु_जी_महाराज_की_प्रचारिका_सुश्री_श्रीधरी_दीदी के #Official_Youtube_चैनल https://www.youtube.com/shreedharididi को #Subscribe करें और Bell icon भी Press करें जिससे आपको वहाँ पर पोस्ट किए गए #Latest_Videos की नोटिफिकेशन भी प्राप्त होती रहेगी।
जैसा कि आपको पिछले दिनों बताया गया था कि हमने इस चैनल पर #Short_Videos की श्रृंखला भी Start की है, इसी कड़ी में '#संतों_का_स्वभाव' विषय पर संक्षिप्त Video पोस्ट किया गया है। सभी लोग लाभ लें।
तत्त्वज्ञान का Revision अत्यंत आवश्यक है, इसलिए फेसबुक,Youtube के माध्यम से भी हम उसको पढ़कर,सुनकर पक्का करते रहें तो और अधिक लाभ होगा।
जैसा प्रेम एवं सहयोग आप सभी मित्रों का हमको Facebook पर प्राप्त होता रहा है,आशा है हमारे इस Youtube चैनल https://www.youtube.com/shreedharididi
को भी वैसा ही प्रेम,आशीर्वाद एवं सहयोग प्राप्त होगा। आप सभी श्री महाराज जी के साधकों का ये परम कर्तव्य है कि अधिक से अधिक लोगों तक श्री महाराज जी के दिव्य ज्ञान को पहुँचाने में आप हमारी मदद कीजिये। आप स्वयं भी Subscribe कीजिये और अपने ईष्ट मित्रों को भी इस youtube चैनल https://www.youtube.com/shreedharididi
पर Subscribe करने के लिए प्रेरित कीजिये।अधिक से अधिक Like,Comment एवं Share कीजिये। यहाँ पर आपको श्री महाराज जी द्वारा प्रगटित विशुद्ध तत्त्वज्ञान श्रीधरी दीदी की सुमधुर वाणी में श्रवण करने का सुअवसर मिलेगा। आशा है आप लोग मुझे निराश नहीं करेगें और अपने कर्तव्य का सहर्ष पालन करेंगे।
राधे-राधे।
निवेदक:
आपका नगण्य भाई:
शरद गुप्ता।

No comments:

Post a Comment